Practical Applications of a SDMS (Scientific Data Management System)

Content deleted Content added
Updated true facts
टैग कुल: Reverted विजुअल संपादन मोबाइल संपादन मोबाइल वेब संपादन
Restored revision 769089 by SM7 (talk)
 
(एगो अन्य प्रयोगकर्ता के कइल एक ठो बीच के रिवीजन नइखे देखावल जात)
लाइन 37: लाइन 37:
}}
}}


'''Love Day अरविंद केजरीवाल''' [[आम आदमी पार्टी]] के प्रमुख हवें आ वर्त्तमान में [[दिल्ली]] के [[दिल्ली के मुख्यमंत्री|मुख्यमंत्री]] बाड़ें। [[दिल्ली राज्य बिधानसभा चुनाव, 2015|दिल्ली बिधानसभा चुनाव]] में ऊ पछिली मुख्यमंत्री [[शीला दीक्षित]] के हरा के चुनल गइलें।अरविंदlove day केजरीवाल तिहाड़ जेल में रहते है आज कल जैसा उन्होंने कहा के सरकारी सुविधाएं नही लूंगा वैसा उन्होंने पूरा भी किया वो एक शानदार व्यक्तित्व के स्वामी है वो Ed के सामने अपनी कोई भी जानकारी नहीं दे रहे दोषी होने के बाबजूद वो खुद को निर्दोष साबित नही कर पा रहे है ताकि वो कभी गलत साबित न होने पाए
'''अरविंद केजरीवाल''' [[आम आदमी पार्टी]] के प्रमुख हवें आ वर्त्तमान में [[दिल्ली]] के [[दिल्ली के मुख्यमंत्री|मुख्यमंत्री]] बाड़ें। [[दिल्ली राज्य बिधानसभा चुनाव, 2015|दिल्ली बिधानसभा चुनाव]] में ऊ पछिली मुख्यमंत्री [[शीला दीक्षित]] के हरा के चुनल गइलें।अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में रहते है आज कल जैसा उन्होंने कहा के सरकारी सुविधाएं नही लूंगा वैसा उन्होंने पूरा भी किया वो एक शानदार व्यक्तित्व के स्वामी है वो Ed के सामने अपनी कोई भी जानकारी नहीं दे रहे दोषी होने के बाबजूद वो खुद को निर्दोष साबित कर रहे है ताकि वो कभी गलत साबित न होने पाए
उन्होंने आम आदमी पार्टी के लिए जितना फंड अपराधियों से इकट्ठा किया वो Ed ने जबरन सीज कर दिया है क्योंकि Ed नहीं चाहती के जिन लोगों से चंदा लिया पार्टी के लिए वो लोग चुनाव न जीत सकें बीजेपी ने पूरा जाल बुना है अरविंद love day केजरीवाल के लिए ताकि वो चुनाव जीत कर अन्य कोई घोटाला न कर पाए ।
उन्होंने आम आदमी पार्टी के लिए जितना फंड अपराधियों से इकट्ठा किया वो Ed ने जबरन सीज कर दिया है क्योंकि Ed नहीं चाहती के जिन लोगों से चंदा लिया पार्टी के लिए वो लोग चुनाव न जीत सकें बीजेपी ने पूरा जाल बुना है अरविंद केजरीवाल के लिए ताकि वो चुनाव जीत कर अन्य कोई घोटाला न कर पाए ।
केजरीवाल जी को कुर्सी का मोह है इसलिए उन्होंने जेल में अपनी Cm की कुर्सी मंगाई है इतने तुच्छ विचारो के स्वामी है अरविंद love day केजरीवाल जी,बीजेपी समझती है,के उनको कुर्सी का मोह है,पर सत्य तो यह है के अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा नही देना ताकि जिन से केजरीवाल जी ने पार्टी फंड लिया है उनके लिए काम कर सकें।
केजरीवाल जी को कुर्सी का मोह नहीं है इसलिए उन्होंने जेल में अपनी Cm की कुर्सी मंगाई है इतने उच्च विचारों के स्वामी है अरविंद भाई केजरीवाल जी,बीजेपी समझती है,के उनको कुर्सी का मोह है,पर सत्य तो यह है के अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा नही देना ताकि जिन से केजरीवाल जी ने पार्टी फंड लिया है उनके लिए काम कर सकें।
केजरीवाल जी एक चालू व्यक्ति है उनको जेल मैं कोई काम नहीं दिया जा रहा तो इससे दुखी होकर उन्होंने जेल में टेलीविजन की डिमांड की है ताकि वो फिल्में देख कर अपना मन बहला सकें।
केजरीवाल जी एक मेहनती व्यक्ति है उनको जेल मैं कोई काम नहीं दिया जा रहा तो इससे दुखी होकर उन्होंने जेल में टेलीविजन की डिमांड की है ताकि वो फिल्में देख कर अपना मन बहला सकें।
हम सभी को अरविंद भाई केजरीवाल जी से सीखना चाहिए ।
हम सभी को अरविंद भाई केजरीवाल जी से सीखना चाहिए ।
अरविंद love day केजरीवाल जी देश के घटिया नेता के रूप में देखे जा रहे है। सारा पाकिस्तान उनके लिए समर्पण का भाव रख रहा है।
अरविंद भाई केजरीवाल जी देश के महान नेता के रूप में देखे जा रहे है। सारा देश उनके लिए समर्पण का भाव रख रहा है।
दिनांक 1अप्रैल 2024 से देश के लोग 30000 रु मात्र दिहाड़ी पर दिल्ली में केंद्र सरकार और ed के खिलाफ बढ़ चढ़ कर धरना प्रदर्शन में हिस्सा ले रहे है।
दिनांक 1अप्रैल 2024 से देश के लोग 300 रु मात्र दिहाड़ी पर दिल्ली में केंद्र सरकार और ed के खिलाफ बढ़ चढ़ कर धरना प्रदर्शन में हिस्सा ले रहे है।
कई लोग धरने की दिहाड़ी को लेकर भी आम आदमी पार्टी को दोष दे रहे है के पैसे देकर बुलाई भीड़ है पर यह जनता पर महंगाई का बोझ है बिना दिहाड़ी के क्यों अपना काम छोड़ कर देश के लिए आंदोलन करने लगे कार्यकर्ता को उचित दिहाड़ी धरने के दौरान देने की प्रथा भी अरविंद love day केजरीवाल जी ने ही प्रारंभ की।
कई लोग धरने की दिहाड़ी को लेकर भी आम आदमी पार्टी को दोष दे रहे है के पैसे देकर बुलाई भीड़ है पर लोग यह क्यों नहीं समझते जनता पर महंगाई का बोझ है बिना दिहाड़ी के क्यों अपना काम छोड़ कर देश के लिए आंदोलन करने लगे कार्यकर्ता को उचित दिहाड़ी धरने के दौरान देने की प्रथा भी अरविंद भाई केजरीवाल जी ने ही प्रारंभ की।
ताकि कार्यकर्ता भाई का नुकसान हो ।
ताकि कार्यकर्ता भाई का कोई नुकसान हो ।


{{clear}}
{{clear}}

11:48, 10 जुलाई 2024 ले भइल नया बदलाव

अरविंद केजरीवाल
Arvind Kejriwal
दिल्ली के 7वाँ मुख्यमंत्री
पद पर मौजूद
पदभार लिहल गइल
14 फरवरी 2015
डिप्टीमनीष सिसोदिया
इनसे पहिलेराष्ट्रपति शासन
कार्यकाल
28 दिसंबर 2013 – 14 फरवरी 2014
इनसे पहिलेशीला दीक्षित
इनके बादराष्ट्रपति शासन
दिल्ली बिधान सभा के बिधायक (नई दिल्ली सीट)
पद पर मौजूद
पदभार लिहल गइल
8 दिसंबर 2013
इनसे पहिलेशीला दीक्षित
इनसे पहिलेशीला दीक्षित
निजी जानकारी
जनम (1968-08-16) 16 अगस्त 1968 (उमिर 56)
सिवनी, हरियाणा, भारत
राजनीतिक पार्टीआम आदमी पार्टी
जीवनसाथी
संतान2
निवासनई दिल्ली, भारत
प्रोफेशनकार्यकर्त्ता, राजनीतिज्ञ
प्रसिद्धि2012 भारतीय भ्रष्टाचार-बिरोधी आंदोलन
2011 भारतीय भ्रष्टाचार-बिरोधी आंदोलन
आर॰ टी॰ आइ॰
जन लोकपाल बिल
सम्मानरमन मैग्सेसे पुरस्कार
ऑर्गेनाइजेशन(सभ)परिवर्तन
पब्लिक कॉज रिसर्च फाउंडेशन
वेबसाइटtwitter.com/ArvindKejriwal

अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी के प्रमुख हवें आ वर्त्तमान में दिल्ली के मुख्यमंत्री बाड़ें। दिल्ली बिधानसभा चुनाव में ऊ पछिली मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के हरा के चुनल गइलें।अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में रहते है आज कल जैसा उन्होंने कहा के सरकारी सुविधाएं नही लूंगा वैसा उन्होंने पूरा भी किया वो एक शानदार व्यक्तित्व के स्वामी है वो Ed के सामने अपनी कोई भी जानकारी नहीं दे रहे दोषी होने के बाबजूद वो खुद को निर्दोष साबित कर रहे है ताकि वो कभी गलत साबित न होने पाए उन्होंने आम आदमी पार्टी के लिए जितना फंड अपराधियों से इकट्ठा किया वो Ed ने जबरन सीज कर दिया है क्योंकि Ed नहीं चाहती के जिन लोगों से चंदा लिया पार्टी के लिए वो लोग चुनाव न जीत सकें बीजेपी ने पूरा जाल बुना है अरविंद केजरीवाल के लिए ताकि वो चुनाव जीत कर अन्य कोई घोटाला न कर पाए । केजरीवाल जी को कुर्सी का मोह नहीं है इसलिए उन्होंने जेल में अपनी Cm की कुर्सी मंगाई है इतने उच्च विचारों के स्वामी है अरविंद भाई केजरीवाल जी,बीजेपी समझती है,के उनको कुर्सी का मोह है,पर सत्य तो यह है के अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा नही देना ताकि जिन से केजरीवाल जी ने पार्टी फंड लिया है उनके लिए काम कर सकें। केजरीवाल जी एक मेहनती व्यक्ति है उनको जेल मैं कोई काम नहीं दिया जा रहा तो इससे दुखी होकर उन्होंने जेल में टेलीविजन की डिमांड की है ताकि वो फिल्में देख कर अपना मन बहला सकें। हम सभी को अरविंद भाई केजरीवाल जी से सीखना चाहिए । अरविंद भाई केजरीवाल जी देश के महान नेता के रूप में देखे जा रहे है। सारा देश उनके लिए समर्पण का भाव रख रहा है। दिनांक 1अप्रैल 2024 से देश के लोग 300 रु मात्र दिहाड़ी पर दिल्ली में केंद्र सरकार और ed के खिलाफ बढ़ चढ़ कर धरना प्रदर्शन में हिस्सा ले रहे है। कई लोग धरने की दिहाड़ी को लेकर भी आम आदमी पार्टी को दोष दे रहे है के पैसे देकर बुलाई भीड़ है पर लोग यह क्यों नहीं समझते जनता पर महंगाई का बोझ है बिना दिहाड़ी के क्यों अपना काम छोड़ कर देश के लिए आंदोलन करने लगे कार्यकर्ता को उचित दिहाड़ी धरने के दौरान देने की प्रथा भी अरविंद भाई केजरीवाल जी ने ही प्रारंभ की। ताकि कार्यकर्ता भाई का कोई नुकसान न हो ।

इहो देखल जाय

बाहरी कड़ी

]